Skip to content
Home » जिसे यूपी की प्रधान बताया, वह राजस्थान की लेडी डॉन:रोमानिया में फंसी, ट्विटर पर किया ट्रोल, बोले: घर बैठे सरकार को कोस रही थी, अब गिरफ्तार

जिसे यूपी की प्रधान बताया, वह राजस्थान की लेडी डॉन:रोमानिया में फंसी, ट्विटर पर किया ट्रोल, बोले: घर बैठे सरकार को कोस रही थी, अब गिरफ्तार

  • by

रूस-यूक्रेन जंग और यूपी चुनाव के बीच एक पोस्ट ने हंगामा मचा दिया है। ट्विटर पर नागौर की एक लेडी डॉन को यूपी की प्रधान बताकर ट्रोल किया जा रहा है। दावा कर रहे हैं कि मोदी सरकार की आलोचना करना इसे भारी पड़ गया है। अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। दैनिक भास्कर ने इसकी पड़ताल की तो इसकी हकीकत सामने आई। गिरफ्तार लड़की जिसे यूपी की प्रधान बता रहे हैं वो नागौर की लेडी डॉन कमला चौधरी है।

दरअसल, वैशाली यादव यूपी के हरदोई जिले के गांव तेरा पुरसौली की प्रधान है। रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच वह 6 दिन पहले रोमानिया में फंस गई थी। इस पर वैशाली ने एक वीडियो पोस्ट कर भारत सरकार को कोसा था। ट्विटर पर ट्रोलर्स ने कमला चौधरी को वैशाली यादव बना ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ट्रोलर्स ने बताया कि वैशाली खुद को यूक्रेन में बता रही है, जबकि वह यूपी में अपने घर में हैं और सरकार को कोस रही है। ऐसे में यूपी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हकीकत यह है कि पुलिस ने जिसे गिरफ्तार किया है, वह नागौर की कमला चौधरी है। कमला चौधरी ने 6 दिन पहले SP को चैलेंज देते हुए फायरिंग के वीडियो पोस्ट किए थे।

वैशाली यादव को लेकर यूपी में चल रही जांच
पिछले दिनों यूक्रेन में फंसने के बाद वैशाली ने एक वीडियो जारी कर वहां से स्टूडेंट्स को बाहर निकालने को लेकर भारत सरकार से गुहार लगाई थी। जिसके बाद वह चर्चा में आ गई थी। वैशाली यूक्रेन में MBBS कर रही है। इस बीच गांव में वैशाली की अनुपस्थिति में 10.80 लाख के डेवलपमेंट के काम कराए गए थे। ऐसे में वैशाली अब प्रशासनिक कार्रवाई की जद में आ गई है। डीपीआरओ ने एडीओ पंचायत को मामले में जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं।

इधर, 6 दिन पहले वैशाली के पिता महेंद्र सिंह यादव ने बताया था कि रात 1 बजे वैशाली की फ्लाइट थी। ये फ्लाइट रोमानिया से आनी थी। उनकी बेटी एयरपोर्ट पर मौजूद थी, लेकिन बर्फबारी होने की वजह से फ्लाइट नहीं आ सकी। महेंद्र सिंह ने कहा कि उनकी बेटी की अरेस्टिंग किस बात पर होगी, उसने कोई फ्रॉड किया है क्या? कोई चीटिंग की है क्या? क्या किया है उसने? जो वो गिरफ्तार हो जाएगी।

ये है लेडी डॉन कमला
बाराणी गांव की रहने वाली कमला चौधरी दिसंबर 2020 में चर्चा में आई थी। उस पर एक कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर को ब्लैकमेल कर 11 लाख रुपए ऐंठने का आरोप लगा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी किया था। साल 2018 में शादी होने के बावजूद कमला एक लड़के के साथ चली गई थी।

6 महीने बाद वापस लौटी तो घर वालों ने अपनाने से इनकार कर दिया था। इसके बाद कमला अपराधी प्रवृत्ति के लोगों के संपर्क में आ गई। वह नशा करने लगी। वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गई। अपने बिंदास व बोल्ड अंदाज के साथ जब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आई तो उसके वीडियो काफी पसंद किए जाने लगे। कम समय में ही सोशल मीडिया पर उसके हजारों फॉलोअर्स बन गए हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *