Skip to content
Home » वॉर्नर के डांस की पाकिस्तान में धूम:धीमे खेल से दर्शक बोर हो रहे थे, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने भांगड़ा कर किया एंटरटेन

वॉर्नर के डांस की पाकिस्तान में धूम:धीमे खेल से दर्शक बोर हो रहे थे, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने भांगड़ा कर किया एंटरटेन

  • by

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच रावलपिंडी में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा। मैच इतना बोरिंग था कि पांच दिन के खेल में महज 14 विकेट गिरे। फैंस से लेकर क्रिकेट एक्सपर्ट तक बेजान पिच की आलोचना कर रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच मैच के आखिरी दिन ग्राउंड पर एक मजेदार वाकया भी हुआ।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर दर्शकों की बोरियत को दूर करते हुए ग्राउंड पर ही भांगड़ा करने लगे। क्राउड ने तालियां बजाकर उनके डांस मूव्स का लुत्फ उठाया। वॉर्नर का डांस करते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यह फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

इमाम और शफीक कर रहे थे बैटिंग
पाकिस्तान ने अपनी दूसरी पारी में बिना विकेट खोए 252 रन बनाए। ओपनर इमाम उल हक ने मैच की दोनों पारियों में शतक जमाया। वहीं, दूसरे ओपनर अब्दुल्ला शफीक ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक जमाया। इन दोनों की पार्टनरशिप के दौरान यह साफ हो गया था कि मैच का कोई नतीजा नहीं निकलेगा। इसलिए बोर हो रहे दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए वॉर्नर ने भांगड़ा करना शुरू कर दिया

सोशल मीडिया पर भी स्टार हैं वॉर्नर
डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर भी अपने एंटरटेनिंग वीडियो के लिए मशहूर हैं। वे दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्शन की नकल करते अक्सर दिखाई देते हैं। वॉर्नर IPL में लंबे समय तक सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेले। लिहाजा वे तेलुगू फिल्मों के डांस मूव्स की ज्यादा नकल करते दिखते हैं।

10 रन के अंदर ऑस्ट्रेलिया के 3 विकेट गिरे
पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच रावलपिंडी में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा। बेहद सपाट पिच पर खेले गए इस मैच में पांच दिन के खेल में सिर्फ 14 विकेट गिरे। वहीं 5वें दिन केवल 3 विकेट गिरे। ऑस्ट्रेलिया पांचवें दिन 7 विकेट पर 449 रन की पारी को आगे बढ़ाने के लिए उतरी। 10 रन के अंदर उसके 3 विकेट गिर गए।

24 साल बाद ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान दौरा
ऑस्ट्रेलियाई टीम 24 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर गई है। दोनों देशों के बीच तीन टेस्ट, तीन वनडे और एक टी-20 मुकाबला खेला जाएगा। इससे पहले 1998 में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया था। तब मार्क टेलर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान थे। ऑस्ट्रेलिया ने तीन टेस्ट मैच की सीरीज 1-0 से अपने नाम की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *