Skip to content
Home » पानीपत में मेडिकल स्टोर से 12 हजार चुराए:चोरी का पता लगने पर दौड़कर नीचे आया दुकानदार, दरवाजे की कुंडी लगाकर भागे चोर

पानीपत में मेडिकल स्टोर से 12 हजार चुराए:चोरी का पता लगने पर दौड़कर नीचे आया दुकानदार, दरवाजे की कुंडी लगाकर भागे चोर

  • by

हरियाणा के पानीपत शहर में चोरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे दुकानदार की मौजूदगी में भी चोरी करने से कतरा नहीं रहे हैं। शहर के रामस्वरूप चौक पर मकान के नीचे बनी दुकान में चोरों ने चोरी कर ली। जब दुकानदार को आभास हुआ कि दुकान में चोरी हो रही है तो वह दौड़ता हुआ नीचे आया।

उसके नीचे आने की आवाज सुनने के बाद चोरों ने सीढ़ियों का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और दुकानदार को अंदर ही बंद कर दिया। चोरों ने दुकान से 12 हजार की नकदी व कुछ महंगी दवाइयां चुरा ली है। मामले की शिकायत दुकान संचालक ने पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

रात साढ़े 9 बजे बंद की दुकान, ढाई बजे की चोरी

पुराना औद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में प्रवीन ने बताया कि वह हरिनगर रामस्वरुप चौक का रहने वाला है। उसका तेजस मेडिकल हाल के नाम से स्टोर है। बीती शाम वह अपना स्टोर 9:30 बजे अपने स्टोर को भलि-भांति बंद कर ऊपर मकान में गया था। रात करीब 2:30 बजे उसे गेट तोड़ने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनने के बाद उसने ऊपर से देखा तो उसे स्टोर का गेट खुला दिखाई दिया। जिसके बाद वह तुरंत दौड़कर नीचे की ओर आया।

उसके नीचे उतरने की आवाज सुनते ही चोरों ने सीढ़ियों का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। जिस कारण वह बाहर नहीं निकल पाया। इसके बाद उसने पड़ोसियों को आवाज लगाई। आवाज सुनने के बाद पड़ोसी मौके पर इकट्‌ठा हुए व सीढ़ियों का दरवाजा खोला। जिसके बाद वह बाहर आया और दुकान चेक की। जिस दौरान उसने देखा कि चोरो ने स्टोर के गल्ले से 12 हजार की नकदी व कुछ दवाइयां चोरी कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *